Tech

भारतीय बाजार में राज करने आ गया AI फीचर और 5700mAh बैटरी बैकअप के साथ Vivo का First फोल्डेबल फोन एक लुक के आगे फेल है Samsung और iPhone

भारतीय बाजार में राज करने आ गया AI फीचर और 5700mAh बैटरी बैकअप के साथ Vivo का First फोल्डेबल फोन एक लुक के आगे फेल है Samsung और iPhone चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करनी की पूरी तैयारियों में जुटी पड़ी हुई हैं। इस फोन के काफी समय से लीक्स रिपोर्ट आने के बाद अब यह फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है।




आपको बता दें कि यह फोन Vivo X Fold 3 Pro हैं, जिसे डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर इसकी झलक देखने को मिल रही है। इस डिवाइस में AI-पावर्ड फीचर्स और ZEISS ऑप्टिक्स मिलने की बात कही जा रही है। अगर आप इस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल के साथ पूरी जानकारी देते हैं।

भारतीय बाजार में राज करने आ गया AI फीचर और 5700mAh बैटरी बैकअप के साथ Vivo का First फोल्डेबल फोन एक लुक के आगे फेल है Samsung और iPhone 

Ertiga का घमंड तोड़ने शहरों से लेकर गाँवो में आ गई तूफान मचाने Mahindra की Bolero नए लुक में सॉलिड Engine और 7-Seater कार

Vivo X Fold 3 Pro Smartphone 2024 Specification

  1. वीवो के इस फोल्ड स्मार्टफोन में आपको 8.03 इंच का प्राइमरी और 6.53 इंच का कवर AMOLED डिस्प्ले मिलता है।
  2. जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है। वहीं ये हैंडसेट एड्रेनो 750 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर काम कर सकता है।
  3. इसमें आपको Android 14-बेस्ड कस्टम वीवो स्किन मिलने की उम्मीद है। वहीं ये डिवाइस AI फीचर से लैस हो सकता है।
  4. कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस के रियर साइड पर 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड और तीसरा 64MP का टेलीफोटो सेंसर कैमरा मिलता हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP का लेंस साथ दिया जा सकता है।
  5. पावर के लिए इस एक्स फोल्ड 3 प्रो में 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला 5,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।
  6. कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में वाई-फाई , ब्लूटूथ , एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट साथ मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro foldable phone Price 

बात करें इस फोल्ड फोन के कीमत की तो चीन में इसकी कीमत 9,999 युआन से शुरू है, जो करीब 1.17 लाख रुपये की है। हालांकि, भारत में यह 1.4 से 1.5 लाख रुपये से कम प्राइस में हैं। जो वनप्लस ओपन और सैमसंग जेड फोल्ड 5 वाले फोन को भी टक्कर दे सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro foldable Phone Launching Date

इसके उपलब्धता की बात करें तो इसे चीन में लॉन्च कर दिया गया हैं। लेकिन कंपनी ने अभी लॉन्चिंग डेट को शेयर नहीं किया है। साथ ही अभी इसकी कोई भी ऑफिशियल डिटेल सामने नहीं आई है। जब तक कंपनी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं करती हैं तब तक इसका इंतजार करना होगा।

भारतीय बाजार में राज करने आ गया AI फीचर और 5700mAh बैटरी बैकअप के साथ Vivo का First फोल्डेबल फोन एक लुक के आगे फेल है Samsung और iPhone 

मात्र 3,450 रुपये में Ola का बैंड बजाने आ गई 160Km रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter, जानिए फीचर्स एकदम बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *